उम्मीद है कि धोनी के माता-पिता कोरोना संक्रमण से जल्द उबर जाएंगे : स्टीफन फ्लेमिंग

मुंबई, 22 अप्रैल (हि.स.)। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने उम्मीद जताई है कि कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के माता-पिता कोरोना संक्रमण से जल्द उबर जाएंगे।

धोनी के पिता पान सिंह और माता देवकी देवी दोनों कोरोना से संक्रमित हैं और वर्तमान में रांची के पल्स सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती हैं।

फ्लेमिंग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के बाद एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “प्रबंधन के दृष्टिकोण से, हम उनके परिवार की स्थिति से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। धोनी और उनके परिवार को हमारा पूरा समर्थन है। धोनी के साथ बात हुई है और स्थिति अभी नियंत्रण में है, लेकिन हम इसे अगले कुछ दिनों में मॉनिटर करेंगे। दिन। यह हर किसी के लिए एक कठिन समय है।”

उन्होंने आगे कहा,”कोविड -19 भारत को बुरी तरह से प्रभावित कर रहा है और यह दोस्तों और परिवार के साथ आईपीएल तक पहुंच रहा है। हमने दोस्तों और परिवारों की देखभाल के बारे में बात करने में काफी समय बिताया। धोनी के पास बड़ी जिम्मेदारी है। हमें उम्मीद है कि उनका परिवार जल्दी ठीक हो जाएगा।”

बता दें कि सीएसके ने बुधवार को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में केकेआर को 18 रनों से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डुप्लेसी (नाबाद 95) और रितुराज गायकवाड़ (64) के दम पर 220 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 31 रन पर पांच विकेट गंवा दिए। हालांकि इसके बाद आंद्रे रसेल (22 गेंदों में 54), दिनेश कार्तिक (24 गेंदों में 40) और पैट कमिंस (34 गेंदों में नाबाद 66) ने मिलकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया। लेकिन आखिरी में मैच बचाने में नाकाम रहे और केकेआर की टीम 202 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। 

चेन्नई की तरफ से दीपक चाहर सफल गेंदबाज रहे और सर्वाधिक चार विकेट चटकाए वहीं लुंगी एन्गिडी ने भी तीन विकेट हासिल किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *