हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

रांची, 21अप्रैल (हि.स.)।

 रातू थाना पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में लालू डोम उर्फ विक्की और मोहम्मद साजिद अंसारी शामिल हैं। दोनों रामगढ़ के बरकाकाना के रहने वाले हैं। इनके पास से एक देशी कट्टा, दो गोली, दो मोबाइल फोन और एक आल्टो कार  बरामद किया गया।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी अवैध हथियार के साथ ऑल्टो कार से रिंग रोड में तिलता चौक से दलादली चौक की ओर जा रहे है। 

एसपी ने बताया कि सूचना के बाद रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रिंग रोड से हाजी चौक स्थित अलकमर कॉलोनी जाने वाली सड़क के पास चेकिंग शुरु किया। वाहन चेकिंग के दौरान एक आल्टो कार आते हुए दिखाई दिया जिसे पुलिस की ओर से रुकने का इशारा किया गया। 

पुलिस को देखते ही आल्टो कार पर सवार तीनों अपाराधी भागने लगे। भागने के क्रम में पुलिस ने दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया। जबकि एक भागने में सफल रहा। दोनों की तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार बरामद किया गया। दोनों अपराधियों ने फरार अपराधी का नाम करण बताया। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *