बागपत : 38 लोग कोरोना संक्रमित, एक्टिव केस 441

बागपत, 21 अप्रैल (हि. स.)। जनपद में 38 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। 20 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। एक महीने में 35 हजार से अधिक लोगों के सैंपल लिए गए है। 
कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या को देखते हुए जिलाधिकारी राजकमल यादव ने सभी से अपील की है कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर खुद को और अपने परिवार को इस महामारी से बचायें। पुलिसकर्मियों को सभी नियमों को कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए हैं।
दुकानों पर बिना मास्क के समान वितरण करने पर रोक लगा दी है। सामान लेने वाले लोगों को कोविड-19 नियमों का पालन करना अति आवश्यक कर दिया गया है। 
स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, बुधवार को कोरोना के 38 नए केस आये है। मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि कुछ लोगों को घर पर ही एकांतवास रहने को कहा है। 20 मरीजों को डिस्चार्ज कर घर भेजा गया। 
जनपद में अब तक 4:50 लाख से अधिक सैंपल लिए जा चुके हैं। पिछले एक महीने के अंदर तीन लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। जनपद में 288 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, जिसमें कोविड अस्पताल सीएससी खेकड़ा पर 56, कोविड अस्पताल सीएससी सरूरपुर पर 09 जबकि 84 मरीजों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जनपद में अब तक 441 मरीज एक्टिव है जिनका इलाज कराया जा रहा है। 21 जोखिम क्षेत्र भी बनाये गए है जहाँ पर सेनेटाइजेशन का कार्य जारी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *