कोरोना से अब तक हो चुकी 62 मौतें,कई अधिकारियों के साथ एसडीपीओ भी हुए कोरोना संक्रमित

आरा,20 अप्रैल (हि.स.)। जिले में वैश्विक महामारी कोविड-19 का संक्रमण लगातार विकराल रूप धारण करता जा रहा है।अब तक कोरोना से जिले में मरने वालों की संख्या 62 तक पहुंच गई है। जिले में सोमवार को भी कोरोना से एक व्यवसायी सहित चार लोगों की मौत हुई थी।पिछले 24 घंटे के दौरान आरा के नगर आयुक्त, पीरो बीडीओ, सीआरपीएफ जवान, बैंककर्मी और स्वास्थ्यकर्मियों सहित 110 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिले में इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 767 हो गई है। 
बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति द्वारा जारी ताजा रिपोर्ट के अनुसार जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 6,320 और एक्टिव संक्रमितों की संख्या 767 हो गई है। दूसरी तरफ जिले में अब तक कोरोना संक्रमित हुए कुल 6,320 लोगों में से 5499 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। भोजपुर में 62 लोग अब तक कोरोना की चपेट में आकर जान गंवा चुके हैं। 
कोरोना के गत एक माह के आंकड़ो पर गौर करें तो बड़हरा और गड़हनी के साथ ही सहार, उदवंतनगर, बिहिया, शाहपुर, तरारी में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। बीते मार्च महीने से लेकर अब तक भोजपुर जिले में 1,273 कोरोना संक्रमित मरीजो का मामला सामने आया है। 
बीती रात कोविड वार्ड में महिला समेत दो और लोगों की मौत हो गई। भोजपुर जिले में कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजो की संख्या में बेतहाशा वृद्धि ने जिला प्रशासन की भी नींद उड़ा कर रख दी है। जिले के विभिन्न प्रखण्डों के अलावा अब तक कई अधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो चुके है। 
आरा नगर आयुक्त,सिविल सर्जन,कृषि पदाधिकारी जैसे अधिकारी तो कोरोना संक्रमित हुए ही थे अब आरा के सदर एसडीपीओ पंकज रावत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसे लेकर जिले के पुलिस कर्मियों के भी होश उड़ गए है।
सदर एसडीपीओ के पॉजिटिव होने के बाद उनके संपर्क में आये पुलिस कर्मियों के कोरोना टेस्ट कराने के निर्देश दिए गए हैं। भोजपुर जिले में कोरोना को लेकर स्थिति दिन प्रतिदिन बिगड़ती ही जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *