अब पिता से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे बाबिल, खुद बताई वजह

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा भी करते हैं। लेकिन अब बाबिल अपने पिता से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे। इसकी वजह खुद बाबिल ने फैंस को बताई है।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से बाबिल ने अपने पिता को लेकर किसी भी तरह का कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है, जिसके बाद एक फैन ने बाबिल से पूछा कि कुछ दिनों से आपने इरफान खान से जुड़ा कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है ऐसा क्यों ?आप कब इरफ़ान सर से जुड़ा कुछ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करेंगे? फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इसका जवाब दिया है। बाबिल ने लिखा-‘मुझे उनसे जुड़ी यादों को शेयर करना काफी पसंद है और इसके  बाद मुझे कई मैसेज आते है जिसमें कहा जाता है कि मैं खुद को प्रमोट करने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहा हूं। इस तरह की बातें मुझे बहुत ही दुख देती हैं जब मैं सच में उनके फैंस के साथ उनसे जुड़ी यादें शेयर करता हूं।इसलिए में बहुत उलझन में हूं कि मुझे क्या  क्या करना चाहिए। मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह वास्तव में दर्द होता है जब कुछ लोग मुझे यह कहते हुए मैसेज करते हैं कि मैं उनकी यादों का इस्तेमाल कर रहा हूं क्योंकि मुझे ऐसा करने की जरूरत है। मैं पहले से ही उनका बेटा हूं, मुझे कभी भी कुछ हासिल करने की जरूरत नहीं है।अब मैं हैरान हूं और थोड़ा आहत हुआ हूं। इसलिए मेरा मानना है कि जब भी मुझे सही वक्त लगेगा मैं उनसे जुड़ी यादों को शेयर करूंगा।’

बाबिल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो खुद बाबिल भी फिल्म ‘काला’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *