पंचायत चुनाव : मतदाताओं ने लिया बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा, जमकर की वोट की चोट

इटावा,19 अप्रैल (हि.स.)। चौथे चरण के पंचायत चुनाव के लिए जनपद में बने मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे से ही मतदाताओं की भारी भीड़ देखने को मिली। मतदाताओं की भीड़ के चलते मतदान केंद्रों पर कोविड के प्रोटोकॉल का पालन करवाने में प्रशासनिक अधिकारियों के पसीने छूट गए। 
दोपहर के तीन बजते-बजते जनपद में अलग-अलग क्षेत्रो पर छुटपुट घटनाओं की जानकारी भी सामने आई। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई में भी शिवपाल यादव समेत उनके परिवारिजनों ने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान किया। 
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सैफई में इस बार आरक्षित सीट होने के कारण सपा समर्थित प्रत्याशी रामफल बाल्मीकि को उन्होंने मतदान किया है। पंचायत चुनाव में उनकी पार्टी और समाजवादी पार्टी ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा है। प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा जिला पंचायत अध्यक्ष उनके समर्थन से जीत हासिल करने वाले है। पंचायत चुनाव का रिजल्ट सामने आने के बाद सपा में विलय होने पर विचार कर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने पर विचार किया जाएगा। 
जिला निर्वाचन अधिकारी श्रुति सिंह ने बताया कि जनपद में सभी मतदान केंद्रों पर चुनाव शांति पूर्ण सम्पन्न हो रहे है। दोपहर तीन बजे तक जनपद में 50.8 प्रतिशत मतदान हो चुका है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *