झांसी : सदर विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर एक सप्ताह का जिले में लॉकडाउन लगाने की मांग की

झांसी,19 अप्रैल (हि.स.)। देश की वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर जनपद में जमकर कहर बरपा रही है। एक सप्ताह में चार हजार से अधिक केस सामने आ चुके हैं। हालात काबू करने के लिए सरकारी मशीनरी जुटी है, पर कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। इन परिस्थितियों पर चिंता जताते हुए सदर विधायक रवि शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर झांसी में एक सप्ताह का सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग की है। 
जनपद में पिछले कुछ दिनों से कोरोना मरीजों व उनकी मृत्यु की रफ्तार बढ़ गयी है। रविवार को की गई जांच में 839 नए कोरोना मरीज सामने आए थे जबकि तीन मरीजों की मौत हुई थी। मरीजों की भीड़ सभी जगह देखी जा रही है। इसके चलते मेडिकल कालेज सहित अन्य निजी अस्पताल मरीजों से भर पड़े हैं। 
अस्पतालों में ऑक्सीजन, रेमडीसीविर इंजेक्शन सहित तमाम चीजों की कमी देखी जा रही है। श्मशान घाटों पर भी शवों के लिए जगह कम पड़ रही है। दवा की दुकानों पर भीड़ लगी है। लोग जीवन रक्षक दवाओं की काला बाजारी पर उतर आए हैं। लोगों में दहशत का माहौल है। छोटे-बड़े डॉक्टरों के क्लीनिक व नर्सिंग होम पर जबरदस्त भीड़ है। सभी को कोरोना का भय सता रहा है। 
सदर विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि झांसी में बिगड़ते हालातों को काबू में करने व संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सम्पूर्ण लॉकडाउन के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। इसलिए झांसी में एक हफ्ते का लॉकडाउन घोषित कर दिया जाए ताकि संक्रमण को रोका जा सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *