अभिनेत्री स्वरा भास्कर के घर कोरोना ने दी दस्तक

मनोरंजन जगत के कई सेलिब्रिटीज के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब अभिनेत्री स्वरा भास्कर के घर भी कोरोना ने अपनी दस्तक दी है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी और बताया कि उनके घर कोरोना का आगमन हो गया है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा-‘ ‘ये घर आ गया है। मेरी मां और हमारे कुक दोनों कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। हमने दिल्ली में घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है। दो मास्क पहनिए और घर पर ही रहिए।’

स्वरा भास्कर के इस पोस्ट के बाद फैंस उनकी और उनके परिवार के स्वस्थ्य और सुरक्षित होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस उन्हेे और उनके पूरे परिवार को अपना ख्याल रखने और कोरोना प्रोटोकोल का पालन करने की भी सलाह दे रहे हैं।
गौरतलब है अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने हाल के दिनों में अपनी आगामी फिल्म ‘यहां चार यार’ की शूटिंग गोवा में की थी। इस दौरान उनके को-स्टार मेहर विज कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन इसके बाद स्वरा ने अपना जन्मदिन भी इस साल गोवा में ही सेलिब्रेट किया। स्वरा भास्कर बॉलीवुड  की उन अभिनेत्रियों में शुमार में हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं  और अपनी फिल्मों से ज्यादा वह अपने बयानों की वजह से ही चर्चा में भी रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *