डेविड वॉर्नर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार बल्लेबाजों को ठहराया

चेन्नई,18 अप्रैल (हि.स.)। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 13 रनों से मिली नजदीकी हार का जिम्मेदार अपने बल्लेबाजों को ठहराया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे, वहीं हैदराबाद इस स्कोर के सामने 19.4 ओवर में 137 रन पर ही ढेर हो गई।

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, “150 रनों का लक्ष्य बहुत बड़ा नहीं था और यह हासिल किया जा सकता था, लेकिन यह सिर्फ खराब बल्लेबाजी है कि आप लक्ष्य से 13 रन दूर रह गए। अगर आपको साझेदारी मिलती और अंत तक एक बल्लेबाज टिका होता तो आप 150 रनों के लक्ष्य का हम आसानी से पीछा कर सकते थे। हमें सिर्फ मध्य में स्मार्ट क्रिकेट की ज़रूरत होती है और हम ऐसा नहीं कर सके।”

उन्होंने कहा,”मुझे नहीं पता कि इस हार को कैसे लेना है। मैं और जॉनी बेयरस्टो सेट हो थे, मेरा रन आउट, जॉनी का विकेट गिरना और बीच में हमारे बल्लेबाजों के गलत शॉट्स ने साबित कर दिया कि अगर अंत तक आपके दो बल्लेबाज नहीं टिकते हैं तो आप मैच नहीं जीत सकते।”

वॉर्नर ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने इस विकेट पर अच्छी गेंदबाजी की, यह पहले की तुलना में धीमी विकेट है।

हैदराबाद की टीम अब अपने अगले मुकाबले में बुधवार को पंजाब किंग्स का सामना करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *