हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की उम्र में कैंसर से निधन

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया। हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ और ‘हैरी पॉटर’ सीरीज का हिस्सा रहीं हेलन मेकक्रोरी हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गईं। इसकी जानकारी उनके अभिनेता पति डैमियन लुइस ने ट्वीट कर फैंस को दी। डैमियन लुइस ने हेलेन मेकक्रोरी के निधन की खबर फैंस को देते हुए लिखा-‘मुझे ये बताते हुए अत्यंत पीड़ा हो रही है कि कैंसर से एक हीरो की तरह लड़ने वाली खूबसूरत हेलेन ने घर पर आखिरी सांस ली। वह अंतिम समय में अपने परिवार और दोस्तों के प्यार से घिरी रहीं। हेलेन का वैसे ही निधन हुआ जैसा उसने जीवन जिया था, बिल्कुल निडर। हमने उसे बहुत प्यार किया और हम खुशकिस्मत थे कि वह हमारे जीवन में थी। वह एक चमचमाता सितारा थी। चली जाओ प्यारी उन हवाओं में और तुम्हारा धन्यवाद!’

हेलेन मेकक्रोरी हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री थी और उन्होंने अपने शानदार अभिनय की छाप हॉलीवुड के साथ-साथ पूरी दुनिया में छोड़ी थी। हेलेन मेकक्रोरी ने साल 2007 में अभिनेता डैमियन लुइस  शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं।

हेलेन मेकक्रोरी  निधन की खबर ने फैंस को काफी दुखी कर दिया है। हर कोई हेलेन के निधन पर शोक जता रहा है हेलेन मेकक्रोरी का निधन हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ी क्षति हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *