फिरोजाबाद में दो स्थानों पर लगी आग, लाखों की क्षति

फिरोजाबाद, 17 अप्रैल (हि.स.)। जनपद में शुक्रवार की देर रात्रि दो स्थानों पर भीषण आग लग गई। कड़ी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग से लाखों के नुकसान की आशंका जाहिर की जा रही है। 

पहली घटना थाना टूण्डला क्षेत्र राजा का ताल रोड स्थित जीएम ग्लास फ़ैक्ट्री की है। जहां फैक्ट्री के गोदाम में अचानक भयंकर आग लग गई। जिससे आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। गोदाम में कांच की बोतलों आदि के साथ अन्य सामान रखा था। जो जेसीबी से हटवाया गया।  इस सम्बंध में सीएफओ जसवीर सिंह ने बताया कि फ़ैक्ट्री के गोदाम में संभवत शार्ट सर्किट से आग लगी थी। जांच की जा रही है।
वहीं दूसरी घटना थाना मटसेना क्षेत्र गांव सिकहरा की है। यहां के जंगल में अचानक शुक्रवार की देर रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस दौरान आग की चपेट में आने से किसान अमरेश बाबू की कई बीघा फसल भी जलकर राख हो गई है। इस सम्बंध में थाना प्रभारी मटसेना विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि देर रात सिकहरा के जंगल में आग लगी थी। फायर बिग्रेड की गाड़ियां भी पहुंची थीं। संभवत तेज आंधी के कारण आग लगी थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *