कोरोना के इजाफे पर कांग्रेस ने स्वास्थ्य व्यवस्था पर उठाया सवाल

नई दिल्ली, 17 अप्रैल (हि.स.)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना से बिगड़ते हालात पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सरकार की गलत रणनीति की वजह से देश में स्थिति भयावह हो गई है। संक्रमण की गति की वजह से श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए लाइन लगी हुई है।  कांग्रेस नेता ने स्वास्थ्य व्यवस्था पर  सवाल खड़े किए हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि ‘श्मशान और कब्रिस्तान दोनों… जो कहा सो किया।’ उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने समस्या को समझा नहीं बस आनन-फानन में फैसले किए, जिसका नतीजा है कि स्थिति भयावह हो गई है।

कोरोना मामलों में वृद्धि पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि पहले तो सरकार ने विपक्ष की बातों को दरकिनार करते हुए कोविड-19 को गंभीरता से नहीं लिया… और जब केस बढ़ने लगे तो गलत फैसलों से उसे बढ़ने में मदद की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘राजनीति विज्ञान का समीकरण कहता है कि जब आप एरोगेंट रहेंगे और दूसरे की नहीं सुनेंगे… फिर आपने सही निर्णय लेने की क्षमता भी नहीं है.. ऐसे में समस्या बढ़ती है। कोरोना के मामले में भी यही हुआ है। सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है।’

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। उऩ्होंने कहा है कि पहले जो लोग हर हर मोदी कहते थे, अब वे बस कर मोदी कहने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *