चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह निरुद्ध जोशी दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल

नई दिल्ली, 16 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली कैपिटल्स ने चोटिल बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की जगह अनिरुद्ध जोशी के साथ करार किया है। अय्यर इंग्लैंड और भारत के बीच हाल ही में खेले गए एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण से बाहर हो गए हैं।

मध्यक्रम के बल्लेबाज और एक ऑफ स्पिनर जोशी, अपनी तीसरी आईपीएल टीम में शामिल होते हैं। वह अतीत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे हैं। वह घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करते हैं और अब तक 17 लिस्ट ए और 22 टी 20 मैचों में भाग ले चुके हैं।

बता दें कि बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के सातवें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हरा दिया। दिल्ली ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन बनाए थे। इसके जवाब में 42 रनों पर पांच विकेट खोने वाली राजस्थान ने दो गेंद शेष रहते ही लक्ष्य का पीछा कर लिया।

राजस्थान की इस जीत के हीरो रहे क्रिस मॉरिस और डेविड मिलर। मिलर ने पहले 43 गेंदो में 62 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान उन्होंने सात चौके और दो छक्के जड़े। वहीं मॉरिस ने अंत में 18 गेंदो में चार छक्कों की बदौलत नाबाद 36 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *