बाईक दुर्घटना में मौत का लाइव वीडियो आया सामने, मौके पर युवक की मौत

सीतामढ़ी,13 अप्रैल (हि.स.)।जिले के रीगा थाना क्षेत्र के रीगा-कुशमारी पथ में रीगा मील चौक के समीप सोमवार देर रात साइकिल सवार युवक को बचाने के क्रम में बाइक चालक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर हो गई। बाईक दुर्घटना का ये दर्दनाक वीडियो स्थानीय एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है।बाइक चालक की पहचान कुशमारी पंचायत अंतर्गत पंछोर गांव निवासी स्व नंदकिशोर राय के 18 वर्षीय पुत्र शशि कुमार के रूप में की गई है। 
थानाध्यक्ष सुबोध कुमार के अनुसार  शशि अपने दोस्त के साथ देर रात्रि भोज खाकर अपने घर लौट रहा था। इसी बीच चीनी मिल चौक के समीप अनियंत्रित साइकिल सवार को बचाने के क्रम में शशि की बाइक पोल से टकरा गयी,जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई।घटना का दर्दनाक वीडियो स्थानीय मिल चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। वीडियो इतनी डरावना है कि देखते ही लोगों की रूह काप उठे। 
थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई संतोष राय, मनोज राय और रवि राय घर पर ही खेती गृहस्थी कर अपना जीवन यापन करते हैं। पिता का देहांत पूर्व में ही हो चुका है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन में कोहराम मच गया। मृतक की बहन रूबी कुमारी व बुआ शिष्य कुमारी,भाभी समेत अन्य का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि युवक के शव का अबतक पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *