टैंकर की टक्कर से कार में लगी आग, पत्नी की मौत, पति ने कूदकर बचाई जान

फिरोजाबाद, 13 अप्रैल (हि.स.)। थाना टूण्डला क्षेत्र अन्तर्गत सोमवार की देर रात टैंकर की टक्कर से कार में आग लग गई। आग की चपेट में आने से पत्नी की जलकर मौत हो गई, जबकि पति ने किसी तरह कूदकर जान बचाई। उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। 

जनपद आगरा के दयालबाग निवासी लवकेश यादव अपनी पत्नी नीरज (28) के साथ मैनपुरी से टाटा टियागो कार द्वारा आगरा जा रहे थे। इसी दौरान थाना टूण्डला क्षेत्र टोल टैक्स के पास चलती कार में पीछे से टैंकर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में आग लग गई। पति कार से कुंद गया और उसने पत्नी को निकालने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। वह आग की चपेट में आने से झुलस गया। 
 इधर, कार से उठती आग की जोरदार लपटे देख किसी ने सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ टूण्डला देवेंद्र सिंह व थाना पुलिस पहुंच गई। आनन-फानन में कार से महिला को निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी झुलसने से मौत हो गई थी। पुलिस ने लकेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि पत्नी के शव को पोस्टमॉर्टम गृह में रखवा दिया गया है। 
सीओ टूण्डला देवेंद्र सिंह ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिली थी जब तक यहां आकर आग पर काबू पाया तब तक महिला पूर्ण रूप से जल चुकी थी। वहीं एक व्यक्ति घायल है। उन्होंने बताया काऱ में पति पत्नी सवार थे जिसमें पत्नी की मौत हो गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *