क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष चुने गए रिकी स्केरिट, डॉ. किशोर शालो उपाध्यक्ष चयनित

एंटीगुआ, 12 अप्रैल (हि.स.)। रिकी स्केरिट दोबारा क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के अध्यक्ष चुने गए हैं,जबकि डॉ. किशोर शालो को उपाध्यक्ष चुना गया है। दोनों का कार्यकाल दो साल के लिए होगा। 11 अप्रैल को हुए सीडब्ल्यूआई की 22वीं वार्षिक आम बैठक में हुए चुनाव प्रक्रिया में दोनों को निर्विरोध चुना गया है। 
अध्यक्ष चुने जाने पर स्केरिट ने कहा, “मैं दूसरे कार्यकाल के लिए सीडब्ल्यूआई अध्यक्ष के रूप में फिर से चुने जाने पर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं। मैं गंभीरता से इस प्रतिष्ठित संगठन के बोर्ड का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी लेता हूं, हम वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए, मैदान पर और बाहर दोनों ही जगह स्थायी सुधार प्राप्त करने में मदद करने के लिए अपना काम करने का संकल्प लेते हैं।” 
इस बीच, सीडब्ल्यूआई के उपाध्यक्ष किशोर शालो ने क्षेत्रीय क्रिकेट में फिर से कार्य करने का मौका मिलने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा,“मैं रिकी और खुद के लिए सदस्य प्रतिनिधियों से मिले निरंतर समर्थन का आभारी हूं। यह चुनाव वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए एक जीत है क्योंकि हम पूरे क्षेत्र में खेल को आगे बढ़ाने और सभी मोर्चों व सभी स्तरों पर अच्छे परिणाम प्राप्त करने की राह पर आगे बढ़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *