डोडा में मिनी बस नदी में गिरी, 8 लोगों की मौत की आशंका

डोडा, 12 अप्रैल (हि.स.)। डोडा-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग से ठाठरी-गंदोह जाने वाले लिंक रोड पर सोमवार दोपहर यात्रियों से भरी एक मिनी बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। प्रारम्भिक सूचनाओं के मुताबिक इस हादसे में आठ लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने की आशंका है। चार गंभीर रूप से घायल यात्रियों को डोडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। नदी में गिरी मेटाडोर में कुछ यात्री फंसे हुए हैं। उन्हें निकालने के लिए  बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के अनुसार ठाठरी-गंदोह लिंक रोड पर जा रही एक मिनी बस का चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और मिनी बस अनियंत्रित होकर कहारा में बहने वाली नदी में गिर गई। दुर्घटना होते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। कुछ ही देर बाद पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों तथा स्वयंसेवी संस्था के युवाओं ने नदी में उतर कर बचाव कार्य शुरू कर दिया। पानी में गिरी मिनी बस से यात्रियों को निकाला जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक दो यात्रियों के शवों को ठाठरी अस्पताल पहुंचाया जा चुका है। कम से कम आठ यात्रियों के मौत होने की आशंका जताई जा रही है, लेकिन मृतकों की की संख्या की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है, क्योंकि अभी भी कुछ यात्री बस में फंसे हुए है। 
मिनी बस से निकाले गये कुछ घायल यात्रियों की पहचान कहारा निवासी यासिर हुसैन, चिल्लै मलाठ निवासी तनवीर हुसैन, चिल्लै निवासी अब्दुल लतीफ, गली निवासी गुलाम मोहम्मद, बज्जा चिराला निवासी प्रेम चंद, टंटा केहारा निवासी शुकरदीन और काली बेगम के रूप में हुई है। इन सबको ठाठारी अस्पताल से डोडा जीएमसी अस्पताल रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *