हमने कड़ी मेहनत की है और आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं : वॉर्नर

नई दिल्ली, 11 अप्रैल (हि.स.)। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी टीम ने कड़ी मेहनत की है और वे इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
वार्नर की अगुवाई वाली टीम ने टूर्नामेंट के 13वें संस्करण में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए अपने आखिरी छह मैचों में से पांच में जीत हासिल की थी और टीम इस साल के आईपीएल में अपने उसी लय को बरकरार रखना चाहती है। 
 वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा,”वास्तव में हम क्वारन्टीन से बाहर निकलने पर उत्साहित हैं, हमारे पास एक अभ्यास सत्र था और लड़कों ने कड़ी मेहनत की और लीग के लिए अच्छी तरह से तैयारी की। कुछ अच्छे अभ्यास मैच थे। हम बाहर आने और लीग में बेहतर करने के लिए तैयार हैं।” 
 उन्होंने कहा,”हम सोशल मीडिया के माध्यम से अपने समर्थकों को जानते हैं और वे बहुत सहायक हैं, काश कि बवे मैच देखने स्टेडियम आ सकते, लेकिन मुझे पता है कि वे हमारा 100 प्रतिशत समर्थन कर रहे हैं और हम उनके समर्थन की सराहना करते हैं। उम्मीद है कि हम कुछ मैच जीतकर उनका मनोरंजन करेंगे।” 
 शनिवार को इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई पहुंचे। रॉय को टूर्नामेंट से पहले हैदराबाद ने मिचेल मार्श की जगह टीम में शामिल किया। मार्श ने व्यक्तिगत कारणों से पूरे सीजन के लिए खुद को अनुपलब्ध कर लिया। टीम में शामिल होने से पहले रॉय बीसीसीआई के एसओपी के अनुसार संगरोध के सात दिनों में बने रहेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *