मथुरा : बांकेबिहारी मंदिर में सुरक्षाकर्मियों और श्रद्धालुओं के बीच हुई मारपीट, वीडियो वायरल

मथुरा, 11 अप्रैल(हि.स.)। विश्व प्रसिद्ध ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में कोरोना केसों को लेकर कोविड-19 गाइड लाइन लागू किए जाने के बाद रविवार को दर्शन के दौरान सुरक्षाकर्मियों और श्रद्धालुओं के बीच मारपीट हो गई। जिसमें जमकर लात-घूसे चले। जिसका वीडियो रविवार दोपहर सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया। 

विदित रहे कि, शनिवार को श्रीबांकेबिहारी मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ पहुंची थी, लेकिन कोविड-19 के नियमों के चलते सारी व्यवस्थाएं फैल हो गई थी। रविवार सुबह ही जिलाधिकारी ने मंदिर प्रबंधन को भीड़ नियंत्रण करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि मंदिर प्रबंधन भीड़ को कंट्रोल में करें। कोविड गाइडलाइन का पालन कराते हुए श्रीबांकेबिहारी के दर्शन कराएं। इस पर मंदिर प्रबंधन ने इसी हिसाब से दर्शन की व्यवस्था शुरू की। उचित दूरी का पालन कराते हुए श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश दिया जा रहा है।  
रविवार की सुबह दिल्ली का एक परिवार दर्शन को आया। परिवार के कुछ सदस्य मंदिर में प्रवेश कर गए थे। कुछ सदस्य पीछे रह गए थे, गेट नंबर तीन पर इन्हें सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और मारपीट हो गई। घटना का वीडियो दोपहर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *