टीवी : रुपाली गांगुली के बाद तसनीम नेरुरकर भी हुईं कोरोना संक्रमित

स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ‘अनुपमा’ के सेट से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। इस धारवाहिक के प्रोड्यूसर राजन शाही के अलावा धारावाहिक में लीड रोल निभाने  वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा के बाद अब धारावाहिक में राखी तवे का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तसनीम नेरुरकर भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। तसनीम नेरुरकर  ने लिखा-‘ मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि मैंने हाल ही में कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, मैं इसे अपनी पूरी इच्छाशक्ति के साथ लड़ने जा रही हूं और मुझे यकीन है कि मैं इसे मजबूती के सामना करुंगी। मैं हर उस व्यक्ति से अनुरोध करती हूं कि जो कुछ दिनों से मेरे संपर्क में थे वह खुद को कुछ समय के लिए क्वारंटाइन कर ले। मैं जल्द आप लोगों से मिलूंगी। मैं आप लोगों से बीच- बीच में पोस्ट के जरिए मिलती रहूंगी।’

तसनीम नेरुरकर के इस पोस्ट के बाद फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे ंहै। इसके साथ ही फैंस उन्हें अपना ध्यान  रखने  की भी  सलाह  दे  रहे हैं । तसनीम नेरुरकर ने कुसुम , कसौटी जिंदगी की, देश में निकला होगा चाँद, क्योंकि सास भी कभी बहु थी आदि धारवाहिकों में शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है और इन दिनों वह स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक अनुपमा में राखी तवे का किरदार निभा रही हैं।
देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अकेले महाराष्ट्र में अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख से भी ज्यादा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *