मार्को जैनसेन ने तारीफ के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन को दिया धन्यवाद

चेन्नई, 10 अप्रैल (हि.स.)। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज मार्को जैनसेन ने अपनी तारीफ के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन को धन्यवाद दिया है। जैनसेन ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी। 
मुंबई इंडियंस के लिए अपना पहला मैच खेल रहे जैनसेन ने अपने चार ओवरों में 28 रन देकर दो विकेट लिए थे। जिसमें ग्लेन मैक्सवेल और शाहबाज़ अहमद के विकेट शामिल थे।
 मैच के बाद, स्टेन ने ट्वीट किया, “अपने पहले मैच में मार्को जैनसेन ने अच्छा किया है! हार गए लेकिन आप अपने प्रदर्शन पर गर्व महसूस कर सकते हैं।” 
 मुंबई इंडियंस का आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में जैनसेन ने कहा,”जाहिर है, मैं शुरुआत में थोड़ा नर्वस था, मुझे लगता है कि शुरुआत का पहला ओवर ठीक नहीं था,लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं वापस आ सका और खेल में अच्छा प्रभाव डाल सका, विशेष रूप से टीम के लिए योगदान देने और अपना पहला विकेट हासिल करने के लिए।” 
 उन्होंने आगे कहा, “मैं मैच देखने और ट्विटर पर अच्छी टिप्पणी करने के लिए स्टेन का शुक्रगुजार हूं। मैं व्यक्तिगत रूप से ट्विटर पर नहीं हूं लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मैंने टीम पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।” 
 बता दें कि आईपीएल के पहले मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई को 2 विकेट से हरा दिया। इस मैच के हीरो रहे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और एबी डिविलियर्स। पटेल ने 27 रन देकर पांच विकेट लिये और मुंबई को 159 रन पर रोकने में भूमिका निभायी।।वहीं एबी डीविलियर्स ने सिर्फ 27 गेंद पर 48 रन का योगदान कर टीम को जीत दिलायी। आरसीबी की ओर से कप्तान कोहली ने 33 और ग्लेन मैक्सवेल ने 39 रन बनाये। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *