हम अपने छठे खिताब को हासिल करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध : रोहित शर्मा

चेन्नई, 09 अप्रैल (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण के उद्घाटन मुकाबले से पहले गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम लीग को लेकर पूरी तरह से उत्साहित है और अपने छठे खिताब को हासिल करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्घ है।

रोहित ने मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा,”शिविर में सभी खिलाड़ी बहुत उत्साहित हैं। हम सभी जानते हैं कि यह नए सीज़न की शुरुआत है। लोग बहुत उत्साहित हैं। आईपीएल हमेशा एक रोमांचक समय होता है और साथ ही बहुत सारा क्रिकेट खेलने को मिलता है। हमने  दुबई में जहां अपना सफर समाप्त किया था,वहीं से शुरू करेंगे।”

ट्रेंट बोल्ट, एडम मिल्ने और जिमी नीशम की तिकड़ी,जो हाल ही में संगरोध से बाहर निकले हैं, के बारे में बात करते हुए कप्तान ने कहा कि तीनों टीम के लिए शानदार जोड़ी हैं और बोल्ट ने पिछले संस्करण में जैसा प्रदर्शन किया था,इस सीजन में भी उनसे उसी प्रदर्शन की उम्मीद है।

रोहित ने कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि संगरोध से बाहर निकलने पर तीनों गेंदबाज  उत्साहित हैं। वे सात दिनों के लिए संगरोध में थे और मुझे पता है कि जब आप पहले दिन बाहर आते हैं तो कैसा लगता है। ताजी हवा में सांस लेना अच्छा है। मुंबई टीम में पहली बार एडम मिल्ने और जिमी नीशम का होना अच्छा है। बेशक, ट्रेंट जिसने हमारे लिए पिछले सीजन में बड़ी भूमिका निभाई थी, हम इस साल भी उनसे उसी प्रदर्शन की उम्मीद हैं।”

33 वर्षीय रोहित ने आगे कहा कि पीयूष चावला टीम में वह विविधता प्रदान करते हैं जिसकी उन्हें तलाश थी।

उन्होंने कहा, “चावला को आईपीएल खेलने का काफी अनुभवी है। उन्हें अब कई साल हो गए हैं और वे जानते हैं कि यह टीम उनसे क्या करने की उम्मीद करती है। मुझे पूरा यकीन है कि वह उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। उनके अनुभव और आईपीएल में उनके द्वारा लिए गए विकेटों की संख्या शानदार है। वह हमारी टीम में विविधता लाते हैं, जिसकी हमें तलाश थी। मैंने अपने अंडर -19 दिनों से उनके साथ खेला है इसलिए मैं उन्हें अच्छी तरह से जानता हूं और वह मुझे अच्छी तरह से जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *