न्यूजीलैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम घोषित,डार्सी ब्राउन और हन्ना डार्लिंगटन नया चेहरा

मेलबर्न, 23 फरवरी (हि.स.)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के आगामी दौरे के लिए 17 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा कर दी है। टीम में डार्सी ब्राउन और हन्ना डार्लिंगटन नया चेहरा हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम 28 मार्च से तीन टी 20 मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड का सामना करेगी। इसके बाद 4 अप्रैल से तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह भी घोषणा की कि रयान हैरिस को दौरे के लिए गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

राष्ट्रीय चयनकर्ता शॉन फेलर ने एक बयान में कहा, “हम लंबे ब्रेक के बाद न्यूजीलैंड के दौरे के लिए इस 17-सदस्यीय टीम की घोषणा करने को लिए उत्साहित हैं। अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ हमारी घरेलू श्रृंखला के पूरा होने के बाद, खिलाड़ियों ने एक पूर्ण महिला बिग बैश लीग के छठें संस्करण को पूरा कर लिया है।”

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है : मेग लैनिंग (कप्तान), राचेल हेन्स (उप-कप्तान), डार्सी ब्राउन, निकोला केरी, हन्ना डार्लिंगटन, एलेघ गार्डनर, एलिसा हीली, जेस जोनासेन, ताहिर मैकग्राथ, सोफी मोलिनक्स, बेथ मूनी, एलिसे पेरी, मेगन शट, एनाबेल सदरलैंड, बेलिंडा वाकारेवा, टेला व्लाइमिनेक, जॉर्जिया वेयरहम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *