फिर बंगाल का दौरा करेंगे प्रधानमंत्री, हुगली में होगी जनसभा

कोलकाता, 17 फरवरी (हि.स.)। पश्चिम बंगाल में आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राज्य के दौरे पर आ रहे हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया है कि आगामी 22 फरवरी को प्रधानमंत्री कोलकाता पहुंचेंगे। यहां नोवापाड़ा से दक्षिणेश्वर तक के मेट्रो का उद्घाटन पीएम के हाथों होना है। इसके अलावा पीएम दक्षिणेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के साथ ही हुगली जिले के चुंचुड़ा में जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं।

मेट्रो सेवा शुभारंभ कार्यक्रम में राज्य की सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ को भी आमंत्रित किया गया है। इस अवसर पर रेल मंत्री पीयूष गोयल भी उपस्थित रहेंगे।

इसके पहले हल्दिया की जनसभा से पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोला था और दावा किया था कि बंगाल में कमल खिलेगा और ममता बनर्जी के शासन का अंत होगा।

बता दें कि हल्दिया के कार्यक्रम में ममता बनर्जी को आमंत्रित किया गया था लेकिन, वह उपस्थित नहीं हुई थीं। इसके पहले नेताजी की जयंती समारोह में जय श्रीराम बोले जाने पर सीएम भड़क गईं थीं और कार्यक्रम के दौरान वक्तव्य रखने से इनकार कर दिया था।

उधर पीएम मोदी की सभा के जवाब में तृणमूल कांग्रेस ने 24 फरवरी को चुंचुड़ा में ही सभा करने की घोषणा की है। इस सभा को ममता बनर्जी संबोधित करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *