जहरीली शराब के सेवन से महिला सहित चार की मौत, पांच अन्य गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

भीलवाड़ा, 29 जनवरी (हि.स.)। भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ थाना अंतर्गत सारण का खेड़ा ग्राम में सारण का खेड़ा ग्राम में जहरीली शराब के सेवन से एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गयी है। पांच अन्य की हालत गंभीर होने पर उनको जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा से मौके के लिए रवाना हो चुके है।

जानकारी के अनुसार मांडलगढ़ के सारण का खेड़ा गांव में जहरीली शराब के सेवन से दो लोगों की गुरुवार मध्य रात्रि तथा दो की जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंचने के बाद मौत हुई। पांच लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार सारण का खेड़ा निवासी दलेल सिंह, हजारी बैरवा, मारू भाट व सत्तू कंजर की मौत हो चुकी है। इसके अलावा लादूसिंह, नीतू कंवर, भोमसिंह, गुलिया कंजर, मंजू कंजर का उपचार चल रहा है। जिनकी हालत गंभीर बतायी गयी है। चिकित्सकों ने शराब के जहरीली होने की आशंका प्रकट की है।

अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि इन लोगों ने शराब का सेवन कहां किया तथा वो शराब कहां से आयी है। प्रारंभिक सूचना में शराब हथकड़ बतायी गयी है। जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते व पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा सारणों का खेड़ा पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *