राज कुंद्रा ने दिखाया शिल्पा शेट्टी का पंजाबी लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अपनी फिटनेस के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए राज कुंद्रा ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर उनकी पत्नी पंजाबी होती और गांव की छोरी होती तो वह कैसी दिखतीं। राज कुंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है दरअसल, वो फेमस पंजाबी सॉन्ग ‘लौंग लाची’ का है। इस गाने में एक्ट्रेस की फेस फिल्टर का यूज करके राज ने शिल्पा शेट्टी का चेहरा लगाया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने लिखा – ‘यदि मेरी शादी पंजाब के किसी गांव की लड़की से हुई होती तो वह कुछ ऐसी दिखती।’

सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा हैं और फैंस इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अक्सर एक-दूसरे के साथ फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।


शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 22 नवम्बर 2009 को शादी की थी। दोनों का एक सात साल का बेटा विवान भी है। विवान का जन्म साल 2012 में हुआ था। 15 फरवरी, 2020 को शिल्पा और राज सेरोगेसी के जरिये बेटी शमीशा के माता -पिता बने। शिल्पा शेट्टी और राज मनोरंजन जगत के सबसे खूबसूरत और मशहूर कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *