जमीनी रंजिश में बसपा नेता पर बदमाशों ने किया फायरिंग, बाल-बाल बचे

जौनपुर, 10 जनवरी (हि.स.)। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अहमद खां मन्डी का इलाके में रविवार रात उस समय हड़कंप मच गया जब गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहशत के साये में आ गया है। बदमाशों ने रविवार रात बसपा नेता सलीम खान को लक्ष्य कर गोलियां चलाई लेकिन संयोग ही था कि बसपा नेता बाल-बाल बाल बच गये है।

बसपा नेता सलीम सायं काल अपनी बहन से मिलने अहमद खां की मन्डी मुहल्ले में गये थे। पुराने कुछ जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर एक दर्जन की संख्या में दबंगांे ने सलीम खान के उपर हमला कर दिया। जिसमें दो बदमाशों ने जिसमें एक का नाम आले और दूसरे का नाम दरोगा बताया जा रहा है। हालांकि यह नाम घरेलू है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन शुरू कर दिया है। घटना के संबंध में बसपा नेता सलीम खान ने बताया कि हमलावरों ने उन्हें लक्ष्य करके लगभग 7 राउंड गोलियां चलाई है। हमने घर के अन्दर भाग कर अपनी जान बचाया है।

उन्होंने बताया कि हम थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने आये हैं। पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोग हमारी हत्या करना चाहते हैं। गोली कान्ड की खबर लगते ही काफी संख्या में बसपा नेताउ कोतवाली पहुंच गए। शहर के मध्य हुई इस गोली कान्ड की घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को सवालों के कटघरे में खड़ा किया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया गया है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *