भाजपा ने असम में पूरी की चुनाव प्रचार की तैयारी

गुवाहाटी, 10 जनवरी (हि.स.)। विधानसभा 2021 चुनाव की तैयारियों को गति देने के लिए चालू माह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा असम आ रहे हैं।

बोड़ोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल (बीटीसी) और तिवा स्वायत्त परिषद (टीएसी) के चुनावों में भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिलने के बाद 2021 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए असम प्रदेश भाजपा  पूरी तरह से तैयार है। इस संदर्भ में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता जानकी  खाऊंड ने एक बयान में रविवार को बताया है कि चुनाव के पहले ऊपरी असम में पार्टी के सांगठनिक कामकाज को और अधिक सक्रिय करने के इरादे से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने बोकाखात, सोरुपथार, देरगांव, गोलाघाट, जोरहाट, टियोक, तिताबर, मोरियानी आदि विधानसभा क्षेत्रों में कई राजनीतिक बैठकों में हिस्सा लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया है।

नॉर्थ ईस्ट डेमोकेक्रेटिक अलायंस (नेडा) के संयोजक डॉ हिमंत विश्वशर्मा ने ऊपरी असम के शिवसागर, जोरहाट, गोलाघाट आदि विभिन्न जिलों में कई राजनीतिक बैठकों में हिस्सा लिया और राज्य सरकार की विभिन्न परियोजनाओं  व विकास कार्यों को लोगों से साझा किया।

असम के नवनियुक्त भाजपा प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने चालीस से भी अधिक विधानसभा क्षेत्रों के अनेक सांगठनिक बैठकों में हिस्सा लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के कामकाज को लेकर लोगों से चर्चा की है।

इसके अलावा भाजपा के प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा और महासचिव फणींद्र नाथ शर्मा पार्टी के प्रत्येक विभाग के कर्तव्यरत अधिकारियों के साथ लगातार चर्चा कर रहे हैं।

वहीं निचले असम में भाजपा की चुनावी प्रक्रिया को और तेज करने के लिए प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी पवन शर्मा ने दक्षिण कामरूप, ,बजाली, नलबाड़ी, बरपेटा, ग्वालपाड़ा, बिलासीपाड़ा में पार्टी की बैठकों में भाग लेते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा रहे हैं।

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर असम के प्रत्येक जिलों में 28,000 बूथ संगठनिक सभा सम्पन्न किया गया। वहीं चुनाव की तैयारियों को गति देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी असम आ रहे हैं। यानी चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी कमर कस लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *