दुर्ग : नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के सभी छह आरोपित गिरफ्तार

दुर्ग / भिलाई नगर 27 फरवरी (हि.स.)। थाना नेवई क्षेत्र के अंतर्गत दो दिन पूर्व 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले सभी छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है । आरोपितों में पांच नाबालिग है ।
नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर आरके जोशी ने बताया कि घटना 25 फरवरी की दोपहर 12 बजे की है जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार की रात्रि परिजनों के साथ पहुंचकर पीड़िता ने की थी । पुलिस के मुताबिक नेवई बस्ती निवासी पीड़िता को इसी मोहल्ले के नाबालिग आरोपित के द्वारा घर पर झाड़ू मारने के लिए 25 फरवरी को बुलाया गया था । पीड़िता दोपहर को 12 बजे पहुंची थी इस दौरान आरोपित नाबालिग के पांच नाबालिग साथी एवं एक बालिग राजकुमार यादव 32 वर्ष भी घर पर उपस्थित था। पीड़िता के पहुंचते ही सामूहिक रूप से आरोपियों के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया । इस घटना के बाद पीड़िता गुमसुम अपने घर चली गई थी। मजदूरी कर वापस देर रात्रि लौटे अपने माता पिता को भी वह घटना के संबंध में नहीं बता सकी। दूसरे दिन 26 फरवरी को भी रोज की तरह पीड़िता के परिजन काम पर चले गए । रात्रि 8 बजे लौटने पर किशोरी के द्वारा किसी प्रकार आप बीती त्रासदी से माता-पिता को अवगत कराया । माता पिता को जानकारी होने पर परिजन, परिचितों को साथ लेकर नेवई थाना पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। नेवई पुलिस के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के सभी छह आरोपितों के खिलाफ अपराध दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया ।
सीएसपी आरके जोशी ने बताया कि देर रात एक बजे सभी छह आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया। ऐसे पांच आरोपी नाबालिक है। जिनकी उम्र 13, 14, 15 एवं 16 वर्ष के करीब है। जबकि एक बालिक आरोपित में राजकुमार यादव (32) भी नेवई बस्ती का ही रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *