फरीदाबाद में हत्या का प्रयास करने वाले दो आरोपी काबू

दो दिन पहले आरोपियों ने देसी कट्टे से पीडि़त को मारने की कि थी कोशिश
फरीदाबाद, 25 फरवरी (हि.स.)। क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी उप-निरीक्षक राकेश कुमार की टीम ने हत्या का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दीपक और सुमित का नाम शामिल है। आरोपियों के कब्जे से 1 देसी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस, 1 खाली खोल और वारदात में प्रयोग की गई कार बरामद की गई है। मामला पैसों के लेनदेन का है। आरोपी दीपक जुआ खेलने का आदी है जिसमें वह पैसे हार चुका था।
दीपक ने पीडि़त सचिन से पैसे उधार लिए थे। जब सचिन ने आरोपी दीपक से अपने पैसे वापस मांगे तो वह पैसे देने में आनाकानी करने लगा। इसके बाद बार-बार सचिन ने आरोपी दीपक से कई बार पैसे मांगे और आरोपी के पिता से भी उसकी शिकायत की जिस पर आरोपी ने सचिन को मारने की धमकी दे डाली और आरोपी अपने साथी सुमित के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाने लगा।
22 फरवरी की रात आरोपियों ने सचिन को अकेला पाकर उसे थाना सारण एरिया की डबुआ कॉलोनी में घेर लिया और उसकी छाती पर बंदूक तान दी। आरोपी गोली चलाने वाला था कि पीडि़त ने बंदूक की नाल पकडक़र उसका रुख बदल दिया। आरोपी द्वारा चलाई गई गोली सचिन के कान के पास से निकल गई। पीडि़त गोली लगने से तो बच गया परंतु पिस्तौल से निकले छर्रे उसके गाल और कान पर लग गए जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर आ गए और भीड़ देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए।
क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने सतर्कता से कार्य करते हुए आरोपी सुमित को घटना वाली रात ही सेक्टर-55 फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया जिसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपी के साथी दीपक को भी 24 फरवरी को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी सुमित पुत्र मनोज फरीदाबाद के सेक्टर 55 और वहीं आरोपी दीपक पुत्र अनिल कुमार यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *