रिंकू हत्याकांड की जांच करेगी क्राइम ब्रांच

नई दिल्ली, 13 फरवरी (हि.स.)। बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 10 फरवरी की रात हुई रिंकू की हत्या के मामले की जांच अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। पुलिस कमिश्नर ने इस बाबत आदेश जारी किया है। उक्त मामले में जहां दिल्ली पुलिस आपसी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम देने की बात कह रही है, वहीं परिवार के सदस्य धार्मिक कारणों से हत्या को अंजाम देने का दावा कर रहे है। इसी को ध्यान में रखते उक्त मामले को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार, बीते 10 फरवरी को एक जन्मदिन पार्टी के बाद कुछ युवकों में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के दौरान रिंकू शर्मा नामक युवक के पीठ में चाकू लगा था। उसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर 11 फरवरी की सुबह उसकी मौत हो गई। इस मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने अब तक पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस मामले में कुछ वीडियो फुटेज भी मिली है, जिन्हें ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही थी।
मंगोलपुरी में चल रहा था हंगामा
इस पूरे प्रकरण को लेकर आज तीसरे दिन भी पूरे इलाके में तनाव का महौल है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते आज सीआरपीएफ को तैनात किया गया। इससे दो दिन पूर्व सुरक्षा की जिम्मेदारी बीएसएफ, एसएसबी व दिल्ली पुलिस को सौंपी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *