पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में वनमंत्री संजय राठौड़ की मुसीबतें बढ़ीं

मुंबई, 13 फरवरी (हि.स.)। बीड़ जिले में टिक टॉक कलाकार पूजा चव्हाण की आत्महत्या मामले में वनमंत्री संजय राठौड़ की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मामले की सारी जानकारी ली है। कयास लगाया जा रहा है कि शनिवार शाम तक इस मामले में मुख्यमंत्री कठोर निर्णय ले सकते हैं। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि इस मामले में मुख्यमंत्री ही बात करेंगे।
नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि पूजा चव्हाण आत्महत्या का मामला गंभीर है। इस मामले की गहन छानबीन जारी है। छानबीन से पहले ही संजय राठौड़ का मामले से नाम जोड़ना उचित नहीं होगा। मामले की छानबीन के बाद जो भी तथ्य आएंगे, उसके हिसाब से कठोर कार्रवाई की जाएगी।
वहीं, पूर्व मंत्री पंकजा गोपीनाथ मुंडे ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि पूजा चव्हाण उनके विधानसभा क्षेत्र की मूलनिवासी थीं इसलिए इस मामले की गहन जांच की जानी चाहिए। पंकजा मुंडे ने मामले की गहन जांच की मांग की है।
विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने भी राज्य के पुलिस महासंचालक को पत्र लिखकर मामले की गहन जांच की मांग की है। भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में वनमंत्री संजय राठौड़ पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि पूजा चव्हाण ने रविवार को पुणे के हेवन पार्क सोसायटी में स्थित अपने निवास से तिसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की गहन जांच पुणे पुलिस कर रही है। इस मामले में पूजा चव्हाण का संबंध वनमंत्री संजय राठौड़ से जोड़ा जा रहा है,इसलिए संजय राठौड़ की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *