दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, पथराव भी हुआ, एक की मौत-10 घायल

भरतपुर, 01 फरवरी (हि. स.)। जिले के बयाना क्षेत्र के चीखरू गांव में सोमवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। झगड़े में चले लाठी-डंडों व पथराव में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि, दोनों पक्षों की 3 महिलाओं समेत 10 लोग घायल हो गए। इनमें से 4 की हालत गंभीर है। उन्हें भरतपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

एसएचओ मदन मीणा ने बताया कि गांव चीख़रू में भूरी सिंह जाटव व सामंता जाटव पक्षों के खेत आस-पास हैं। खेत की जमीन को लेकर दोनों पक्षों में सोमवार सुबह विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और लाठी-डंडे चलने के साथ ही पथराव शुरू हो गया। झगड़े में 55 वर्षीय रामदयाल जाटव की मौत हो गई। सूचना पर डिप्टी एसपी अजय कुमार शर्मा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों से घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस अधिकारी मौके पर भी गए। पुलिस ने सीएचसी में मृतक रामदयाल जाटव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अनुसार वारदात में एक पक्ष के सामंता, सियाराम, उदय सिंह, आकाश, रिंकेश व सुनीता घायल हैं। जबकि दूसरे पक्ष के भूरी सिंह, मुमताज, शिमला व राधेश्याम घायल हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *