बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का चौथा आरोपित 21 तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

मुंबई, 15 अक्टूबर (हि.स.)। बहुचर्चित पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले में मुंबई पुलिस चौथे आरोपित हरीश कुमार बालकराम (23) को उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से गिरफ्तार करके मुंबई लाई और मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 21 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपित पुणे में स्क्रैप डीलर के रूप में काम कर रहा था। उस पर बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले में पैसे का इंतजाम करने का शक है। इसका कारण उसके बैंक खाते में बड़े पैमाने पर पैसे जमा किए गए हैं।

क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त दत्ता नलावड़े ने बताया कि पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में हरीश कुमार बालकराम का नाम पहले गिरफ्तार किए आरोपितों से पूछताछ में सामने आया था। इसी वजह से मुंबई पुलिस की टीम उत्तर प्रदेश में गई थी और बहराइच से गिरफ्तार करके मुंबई लाई। इस मामले में पुलिस अब तक चार आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है और अन्य फरार आरोपितों की गहन तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार मुंबई पुलिस ने आज बांद्रा स्थित खेरवाड़ी इलाके में घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक बैग बरामद किया। इस बैग में एक पिस्तौल और कई कारतूस मिले हैं। इसी तरह पुलिस ने आज कुर्ला स्थित पटेल चाल के एक कमरे में से आरोपितों के सामान और वहां से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। इसी चाल के एक कमरे में तीन आरोपित बेहद साधारण तरीके से सितंबर महीने से रह रहे थे। इस मामले में पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *