क्रिकेट : सुप्रीम कोर्ट पहुंचा सेमी फाइनल में, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट को हराया

लखनऊ, 11 अक्टूबर (हि.स.)। आल इंडिया एडवोकेट्स क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में चार मैच खेले गये। पहले मैच में सुप्रीम कोर्ट ने लाका को हरा दिया। वहीं दूसरे मैच में पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने बाम्बे हाई कोर्ट को मात दी। तीसरे मैच में औरंगाबाद हाईकोर्ट ने गुजरात हाईकोर्ट को मात दे दी। इलाहाबाद होईकोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट को हरा दिया।

पहले मैच में सुप्रीमकोर्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में छह विकेट खोकर 277 रन बनाये। सलामी बल्लेबाज सौरभ आहुजा ने शानदार 72 रन जड़े। वहीं ऋषभ सोनी ने 48 रन बनाया। लाका की पूरी टीम 75 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गयी और सुप्रीम कोर्ट 202 रन से विजयी रहा।

दूसरे मैच में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने 250 रन बनाये। अपनी टीम में सर्वाधिक राजबीर ने 50 रन का योगदान दिया। वहीं बाम्बे हाईकोर्ट की पूरी टीम 103 रन पर ही आउट हो गयी और पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट की टीम 147 रन से मैच जीतकर सेमी फाइनल में पहुंच गयी।

तीसरे मैच में गुजरात हाईकोर्ट की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 230 रन बनाये। अपनी टीम में सबसे अधिक कुशल भंडारी ने 57 रन का योगदान दिया। वहीं औरंगाबाद की टीम ने छह विकेट गवांकर 234 रन बना लिये और मैच को चार विकेट से जीत लिया।

चौथे क्वार्टर फाइनल मैच में दिल्ली हाइकोर्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन बनाये।अपनी टीम से आदित्य ने सर्वाधिक 47 रन का योगदान दिया। वहीं इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मात्र सात विकेट गंवाकर 238 रन बना लिये और मैच को तीन विकेट से जीत लिया। अपनी टीम में सबसे अधिक रोहित राज ने 47 बाल पर 59 रन बनाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *