सोते हुए युवक को अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

अमेठी, 11 अक्टूबर (हि.स.)। जनपद में जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार की देर रात साेते हुए युवक पर बदमाशाें ने हमला कर दिया। इस दाैरान पीट-पीट कर हमलावराें ने माैत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए हत्याराें की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिंधियांवा गांव के पास हाईवे पर स्थित एक धर्म कांटे पर सो रहे विमलेश तिवारी (26) पुत्र भोलानाथ तिवारी को देर रात्रि अज्ञात बदमाशों ने पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना अतुल कुमार सिंह ने शुक्रवार काे बताया कि मृतक युवक पीपरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गहरी गांव का रहने वाला था। परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है। घटना को कारित करने वाले अभियुक्त की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *