झूठे और हवाई वादे करने वाली कांग्रेस को जनता ने नकाराः अमित शाह

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरियाणा विधानसभा चुनावों में मिली जीत को भारतीय राजनीति में एक नए युग की शुरुआत बताया है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि झूठे और हवाई वादे करने वाली पार्टी को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है।

अमित शाह ने एक्स पर चुनाव नतीजों पर कहा कि चाहे केंद्र में लगातार तीसरी बार मोदी का चुनकर आना हो या हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश व अन्य राज्यों में बार-बार भाजपा सरकार का बनना, यह दर्शाता है कि भारतीय राजनीति में मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा ने जिस प्रदर्शन की राजनीति के नए युग की शुरुआत की है, उसमें जनता का अटूट विश्वास है।

शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पहले लोकसभा चुनाव में और अब हरियाणा में, वोट लेने के लिए झूठे और हवाई वादे करने वाली कांग्रेस को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और जमीन पर डिलीवर करने वाली भाजपा के साथ जनता चट्टान की तरह खड़ी है।

उन्होंने राहुल पर परोक्ष प्रहार करते हुए कहा कि अपने वोट बैंक के लिए विदेश में जाकर देश का अपमान करने वालों को किसानों और जवानों की भूमि हरियाणा ने सबक सिखाया है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की यह प्रचंड जीत किसानों, गरीबों, पिछड़ों, जवानों और युवाओं का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में अटूट विश्वास की जीत है। वीरभूमि की जनता ने जाति और क्षेत्र के आधार पर बाँटने वाली कांग्रेस की नकारात्मक और विभाजनकारी राजनीति को पूरी तरह नकारते हुए भाजपा के 10 वर्षों के विकास और गरीब कल्याण के ट्रैक रिकॉर्ड को चुना है।

लगातार तीसरी बार भाजपा को प्रदेश में मिली जीत पर उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया है और कहा है कि मोदी के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार आपकी सभी आकांक्षाओं और आशाओं को पूर्ण करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *