फीफा विश्व कप क्वालीफायर के लिए ब्राजील की टीम में शामिल हुए एलेक्स टेल्स

रियो डी जेनेरियो, 5 अक्टूबर (हि.स.)। बोटाफोगो के लेफ्ट-बैक एलेक्स टेल्स को चिली और पेरू के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर के लिए ब्राजील की टीम में शामिल किया गया है, ब्राजील फुटबॉल परिसंघ (सीबीएफ) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

31 वर्षीय टेल्स एटलेटिको माइनिरो के गुइलहर्मे अराना की जगह लेंगे, जिन्हें कोपा डो ब्रासिल में वास्को दा गामा पर 2-1 के घरेलू जीत के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी।

टेल्स, जिनके करियर में मैनचेस्टर यूनाइटेड, इंटर मिलान और सेविला सहित अन्य क्लबों के लिए खेल चुके हैं, 2019 में अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के बाद से ब्राजील के लिए 12 बार खेल चुके हैं।

एंटीरियर क्रूसिएट लिगामेंट के फटने के कारण ग्लीसन ब्रेमर को टीम से बाहर किए जाने के 24 घंटे से भी कम समय बाद उनकी वापसी हुई। पेरिस सेंट-जर्मेन के लुकास बेराल्डो ने जुवेंटस के सेंट्रल डिफेंडर की जगह ली।

ब्राजील 10 अक्टूबर को सैंटियागो में चिली से और पांच दिन बाद ब्रासीलिया में पेरू से भिड़ेगा। पांच बार का विश्व चैंपियन वर्तमान में दक्षिण अमेरिकी क्वालीफाइंग ग्रुप में पांचवें स्थान पर है, जिन्होंने अपने पहले आठ मैचों में से केवल तीन जीते हैं। चिली और पेरू क्रमशः नौवें और 10वें स्थान पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *