अर्पित ने की शानदार बल्लेबाजी से फतेहपुर क्लब ने जीता मैच, पीएसी ने सुपरकिंग्स को हराया

लखनऊ, 03 अक्टूबर (हि.स.)। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि क्रिकेट टूर्नामेंट में टाइगर क्लब ने मैन ऑफ द मैच अर्पित के आतिशी अर्धशतक के बदौलत फतेहपुर क्लब को 83 रन से हराया। चौक स्टेडियम पर अन्य मैचों में पीएमसी ने सुपर किंग्स को 91 रन व बाराबंकी जूनियर ने खदरा इलेवन को सात विकेट से हराया।

टाइगर क्लब ने फतेहपुर के खिलाफ गुरुवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 3 विकेट पर 156 रन बनाए। अर्पित ने 26 गेंदों पर 6 चौके व चार छक्के से 59 रन और कप्तान सुरेंद्र ने 36 रन जोड़े। जवाब में फतेहपुर क्लब 6 विकेट पर 73 रन ही बना सका। टाइगर क्लब से शुभम को दो विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार टाइगर क्लब के दिशान को मिला। मैन ऑफ द मैच टाइगर क्लब के अर्पित को वाल्मीकि विकास संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, आयोजन समिति के संरक्षक दिलीप घावरी, सचिव रोहित राजन व पवन नायब व समाजसेवी सोहन वैद सहित अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी व महामंत्री आशीष घावरी ने पुरस्कार प्रदान किया।

दिन के पहले मैच में पीएमसी ने सुपर किंग्स को 91 रन से शिकस्त दी। पीएमसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 133 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच गौरव ने 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। जवाब में सुपर किंग्स निर्धारित ओवर में 42 रन ही बना सका। पीएमसी से रोहित को चार व अक्षत को दो विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार पीएमसी के राज को मिला। दूसरे मैच में बाराबंकी जूनियर ने खदरा इलेवन को 7 विकेट से हराया। खदरा इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 135 रन बनाए। ईशान ने 40 व निखिल ने 23 रन जोड़े। जवाब में बाराबंकी जूनियर ने मैन ऑफ द मैच छोटृ के उपयोगी 28, शिवा के 31 व समर के 22 रन से 9 ओवर में तीन विकेट पर 140 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। बेस्ट कैच का पुरस्कार खदरा इलेवन के निखिल को मिला। एक अन्य मैच में बीएलटीसी के न आने से निरालानगर क्लब को वाकओवर मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *