पूर्वोत्तर रेलवे का फुटबाल मैच : सिक्योरिटी हंटर्स ने कामर्शियल को दी मात, मैकेनिकल मावरिक्स भी पहुंचा फाइनल में

लखनऊ, 26 सितम्बर (हि.स.)। सिक्योरिटी हंटर्स व मैकेनिकल मावरिक्स ने एनईआर लखनऊ द्वारा आयोजित स्वच्छता स्पोर्ट्स लीग फुटबाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जीत के साथ फाइनल में स्थान सुरक्षित किया।

पहले सेमीफाइनल में सिक्योरिटी हंटर्स ने कामर्शियल चैलेंजर्स को 5-0 से शिकस्त दी। सिक्योरिटी हंटर्स के खिलाड़ियों ने शुरू से ही आक्रामकता का परिचय दिया और मैच पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली। सिक्योरिटी हंटर्स से मनोज कुमार सिंह ने आठवें व सुदर्शन सिंह ने 13वें मिनट में गोल दागकर टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई।

फिर प्रवीण मिश्रा ने 18वें, दिवाकर मिश्रा ने 19वें व नीरज सिंह ने 25वें मिनट में गोल कर टीम को 5-0 से बढ़त दिलाई। दूसरी ओर कामर्शियल चैलेंजर्स की टीम काफी कवायद के बावजूद गोल नहीं दाग सकी। दूसरे सेमीफाइनल में मैकेनिकल मावरिक्स ने ऑपरेटिंग एवेंजर्स को 2-0 से हराया। जीत में शिवम दीक्षित ने शानदार फुटवर्क दिखाते हुए सातवें व 39वें मिनट में लगातार गोल दागे। गुरुवार को मैच के दौरान सत्येंद्र यादव डिप्टी सी, अंतर्राष्ट्रीय तैराकी खिलाड़ी उमेश प्रसाद, राष्ट्रीय वॉलीबाल खिलाड़ी आरएन गर्ग ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। इस लीग का फाइनल दो अक्टूबर को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *