किराना व्यापारी के बैग से पौने दो लाख लेकर फरार साथी गिरफ्तार

हरिद्वार, 26 सितंबर (हि.स.)। बरेली से किराने का सामान खरीदने आए एक व्यापारी का नगदी से भरा बैग लेकर उसका ही साथी फरार हो गया। पीड़ित व्यापारी ने घटना के बाद ज्वालापुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर उसके पास से पौने दो लाख रुपये बरामद किए हैं।

जानकारी के अनुसार, शिव कुमार कक्कड़, पुत्र सूरज कक्कड़, निवासी मॉडल टाउन बिरादरी, बरेली, उत्तर प्रदेश 19 सितम्बर को बरेली से हरिद्वार किराना का सामान खरीदने के लिए आए थे। उनके पास बैग में छह लाख रुपये थे, जिन्हें उनका साथी लेकर भाग गया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को पुराना रानीपुर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि आराेपित, जाे एक नमकीन और बिस्किट की फैक्ट्री में मार्केटिंग और सप्लाई का काम करता था, जिसने पीड़ित व्यापारी से सहारनपुर से सस्ते दामाें पर किराने का सामान दिलाने का वादा किया था। व्यापारी अपने कर्मचारी, ड्राइवर और आरोपित के साथ बरेली से सहारनपुर के लिए निकले थे, लेकिन देर होने के कारण ज्वालापुर में ही रुक गए। होटल में ठहरने के दाैरान व्यापारी ने पैसों से भरा बैग आरोपित को साैंप दिया, जिसे लेकर वह फरार हो गया।

आरोपित ने स्वीकार किया कि उसने अपने उधार चुकाने के लिए यह योजना बनाई थी। पुलिस ने आराेपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *