प्रेसीडेंसी जेल में बिगड़ी टाला थाना प्रभारी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

कोलकाता, 26 सितंबर (हि.स.) ।

टाला थाने के पूर्व ओसी (ऑफिसर-इन-चार्ज) अभिजीत मंडल को प्रेसिडेंसी जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार रात सियालदह अदालत से लौटते समय उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई और गाड़ी में चढ़ते समय वे लड़खड़ा कर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रेसीडेंसी जेल के एक अधिकारी ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार को अभिजीत मंडल और आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को सियालदह अदालत में पेश किया गया था। दोनों पर आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में सबूत मिटाने, एफआईआर दर्ज करने में देरी करने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं।

अदालत से लौटते समय, अभिजीत मंडल जब जेल की वैन में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे, तभी लड़खड़ाकर गिर पड़े। वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उन्हें सहारा दिया। बाद में उनकी तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें तुरंत प्रेसिडेंसी जेल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अभिजीत मंडल के वकील ने बुधवार को अदालत में उनके लिए जमानत की अर्जी दी थी और एफआईआर में देरी के आरोपों पर भी आपत्ति जताई थी। हालांकि, अदालत ने अभिजीत और संदीप, दोनों की जमानत याचिका खारिज कर दी। अदालत ने 30 सितंबर तक उन्हें जेल हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार, दोनों आरोपितों का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी अनुमति मांगी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *