विधानसभा चुनावों को पुलिस मुस्तैद, जाखल में कार से सैंकड़ों बोतल शराब बरामद

फतेहाबाद, 26 सितंबर (हि.स.)। विधानसभा चुनावों में शराब की अवैध बिक्री रोकने को लेकर कार्रवाई करते हुए सीआईए फतेहाबाद पुलिस ने जाखल में एक कार से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। कार मालिक इस शराब को यहां से ले जाकर पंजाब में बेचने की फिराक में था। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सीआईए फतेहाबाद पुलिस की टीम एसआई सुमेर सिंह के गुरुवार काे बताया कि शराब की अवैध बिक्री रोकने को लेकर गश्त पर थी। टीम जब जाखल से बुढलाडा की तरफ जा रही थी तो जाखल बस अड्डे के सामने एक युवक शराब ठेके के साथ लगती बंद गली में एक कार में शराब की पेटियां लोड कर रहा था। शक के आधार पर पुलिस कर्मचारियों ने युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम चेतन शर्मा पुत्र शिवकुमार शर्मा निवासी वार्ड नं. 1 जाखल बताया। पुलिस ने गाड़ी में लदी शराब की पेटियों बारे पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया और कहा कि वह ठेके पर ही काम करता है और ठेका मालिक के कहने पर उसने यह शराब की पेटियां गाड़ी में डाली है।

इस गाड़ी को कोकाला निवासी जवाहरवाला चलाता है। वह यहां से शराब ले जाकर पंजाब में बेचता है। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो डिग्गी में से 20 पेटी व गाड़ी के अंदर से 29 पेटी में कुल 588 बोतल ठेका शराब देसी बरामद हुई। इस मामले में पुलिस ने चेतन शर्मा के अलावा इश सरना व काला नामक युवकों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा सीआईए टोहाना पुलिस ने एएसआई सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान टोहाना में रेलवे ओवरब्रिज के पास से बाईक सवार युवक दर्शन पुत्र रामू निवासी किला मोहल्ला टोहाना को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 14 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *