फतेहाबाद: युवक को जबरन उठाकर बनाया पिटाई का वीडियो,नकदी छीनी

फतेहाबाद, 26 सितंबर (हि.स.)। जिले के शहर रतिया में दो बदमाश एक युवक को जबरन अपने साथ ले गए और उसके साथ मारपीट कर उससे 1200 रुपये की नकदी छीन ली। बदमाशों ने युवक को पीटने का वीडियो बनाते हुए उससे हर महीने 10 हजार देने की डिमांड की। घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गुरुवार काे रतिया पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दीहै। पुलिस को दी शिकायत में टिब्बा कालोनी निवासी हितामृत बाघला पुत्र विज्ञान सागर बाघला ने कहा है कि गत दिवस दोपहर को वह घर से बाजार सामान खरीदने के लिए निकला था।

रास्ते में मदर इंडिया स्कूल के पास बाईक पर आए कमल निवासी पुराना बाजार ने उससे कहा कि वह उसे बाजार तक छोड़ देगा। इसके बाद वह उनके साथ बाईक पर सवार हो गया। इसके बाद वे उसे मुंशीवाला से गांव सुखमनपुर की तरफ ले गए। दोनों युवकों ने सुनसान जगह प मोटरसाइकिल को रोका और साफे से उसका गला पकड़ लिया। इसके बाद कमल ने उसकी जेब से 1200 रुपये निकाल लिए और बैल्टों से पीटते हुए वीडियो बनाने लगे।

इसके बाद कमल व उसके साथी ने उससे 10 हजार रुपये हर महीने घर से लाकर देने को कहा और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद युवकों ने उसका मोबाइल छीनने की भी कोशिश की और बाद में उसे वहीं छोडक़र फरार हो गए। बाद में उसने अपने घर इस बारे सूचना दी। बाद में परिजनों ने उसे रतिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *