राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ने फतेहाबाद में मांगे वोट

फतेहाबाद, 25 सितंबर (हि.स.)। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने फतेहाबाद विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया के समर्थन में गांव ढाण्ड में जनसभा को संबोधित किया। सरपंच एसोसिएशन भट्टू के अध्यक्ष चन्द्रमोहन पोटलिया द्वारा बुधवार को आयोजित इस जनसभा में राजस्थान कांग्रेस के अनेक वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी का केवल नाम ही बलवान नहीं, बल्कि सेवा भी बलवान है। फतेहाबाद हलके में कांग्रेस प्रत्याशी के साथ जुड़े हजारों युवाओं को देखकर उन्हें पूरा विश्वास हो गया है कि यहां की जनता केवल कांग्रेस की सरकार लाना चाहती है। उन्होंने कहा कि जिसका नाम ही बलवान है, उसे बीजेपी वाला कोई नहीं हरा सकता। गोविन्द सिंह ने कहा कि हमें मिलकर इस बार सीएम की कुर्सी पलटानी है। कांग्रेस पार्टी के सीएम को सत्तासीन करना है। उन्होंने कहा कि बलवान सिंह दौलपुरिया की जीत सुनिश्चित है और यही सेवा और विकास कार्य रहा तो उनका हरियाणा सरकार में मंत्री बनना भी तय है।

इस अवसर पर उनके साथ गंगानगर के सांसद कुलदीप इंदौरा, बाडमेर के सांसद उमेदराम बैनीवाल, संगरिया के विधायक अभिमन्यु पूनियां, नोहर से विधायक अमित पाचाण, पीलीबंगा से विधायक विनोद गोठवाल, राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेन्द्र मुंड व भादरा नगर परिषद प्रतिनिधि हाजी रफिक खान भी विशेष रूप से चुनाव प्रचार करने पहुंचे। कांग्रेस के प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया ने आज ढाणी टाहलीवाली, ढाणी ठोबा, ढाणी बिलासपुर, ढाण्ड, गिलांखेड़ा, बोदीवाली, सरवरपुर, बरसीन, बिसला, माजरा, ढ़ाणी माजरा आदि गांवों का दौरा कर वोटों की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *