आकाशवाणी गुवाहाटी ने छात्रों के बीच मनाया स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा

गुवाहाटी, 24 सितंबर (हि.स.)। क्षेत्रीय समाचार इकाई (आरएनयू), आकाशवाणी गुवाहाटी ने आज कामरूप जिले के गोरोइमारी में एफए अहमद कॉलेज में स्वच्छता ही सेवा के राष्ट्रव्यापी अभियान के अवसर पर आउटरीच कार्यक्रम का आयोजन किया।

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा अभियान स्वच्छता और सफाई के लिए मनाया जा रहा है, जिसकी थीम है – स्वभाव स्वच्छता – संस्कार स्वच्छता।

आरएनयू ने दैनिक जीवन में सफाई और सफाई के महत्व के बारे में छात्र समुदाय को जागरूक और संवेदनशील बनाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया। प्रधानाचार्य डॉ. अब्दुल अवाल ने छात्रों और शिक्षकों के फायदे के लिए कॉलेज में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने के लिए आकाशवाणी समाचार, गुवाहाटी को धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर आयोजित प्रतियोगिता में शरीफुल इस्लाम और सादिकुल इस्लाम ने प्रथम पुरस्कार जीता जबकि शाहनूर आलम और गायत्री कलिता ने दूसरा पुरस्कार जीता और शाहनूर अल अमन और मोस्लेम अली ने तीसरा पुरस्कार जीता। विजेताओं को पुरस्कार के रूप में रेडियो सेट, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र दिए गए।

क्विज़ का संचालन क्विज़ मास्टर नबाकांत बैश्य ने किया। इस अवसर पर कॉलेज ने एनएसएस प्रतियोगिताओं के लिए पुरस्कार वितरित किए। कार्यक्रम में आरएनयू, गुवाहाटी के मानस प्रतिम शर्मा और अमीनुल हक जवादर भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *