वृद्ध को मारी गोली,अपराधियों के कहर से नवादा वासी परेशान

नवादा, 22 सितंबर (हि.स.)। नवादा जिले में नेमदारगंज थाना इलाके के लखमोहना गांव में घर में सोये वृद्ध को अपराधियाें ने रविवार काे गोली मार दी। बांह में गोली लगने से 80 वर्षीय वृद्ध सिद्धेश्वर सिंह जख्मी हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए पीएचसी अकबरपुर में दाखिल कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बीम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि जख्मी सिद्धेश्वर सिंह के पौत्र कुमार गौरव से डेढ़ लाख रुपए रंगदारी की मांग उनके घर पर पर्चा चस्पा कर की गयी थी। रूपये नहीं देने पर या पुलिस को सूचना देने पर रंगदारी की रकम बढ़कर 20 लख रुपए करने की चेतावनी दी गई थी,जिसकी सूचना उन्होंने नेमदारगंज थाना पुलिस को पूर्व में 28.6.24 को दी थी। दूसरी बार भी दीवार पर 20 लाख रुपए की मांग का पर्चा चिपकाया गया था, जिसकी सूचना 21.7.24 को नेमदारगंज थाना को दी गई थी।

तब पुलिस ने घर में सीसीटीवी लगाने को कहा था। आगे की कार्रवाई नहीं की गई थी। आशंका जताई जा रही है रंगदारी में रुपए की मांग को लेकर सिद्धेश्वर सिंह पर हमला किया गया।

परिजन बताते हैं कि वे घर के आगे अपने दालान के अंदर सोए हुए थे। तभी हत्या की नीयत से उन पर गोली चलाई गई। गोली उनके बांह में लगी, जिससे वे जख्मी हो गए। हमलावरों की नियत हत्या करने की थी। सूचना के बाद नेमदारगंज थाना की पुलिस के साथ ही एसीडीपीओ रजौली गुलशन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *