टोहाना में भाजपा का प्रोग्राम करवाने पर चाचा भतीजे को मारने की कोशिश, दम्पति को किया अधमरा

फतेहाबाद, 22 सितंबर (हि.स.)। जिले के शहर टोहाना में भाजपा का कार्यक्रम करवाने पर कुछ लोगों द्वारा चाचा-भतीजे पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें मारने का प्रयास करने का समाचार है।

कार्यक्रम के बाद हमलावरों ने पति-पत्नी पर हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया और दोबारा प्रोग्राम करवाने पर रिवल्वर दिखाते हुए जान से मारने की भी धमकी दी। घायल दम्पति को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस बारे पुलिस ने रविवार को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में भूना रोड टोहाना निवासी सुभाष ने कहा है कि वह गोगा मेड़ी पर पुराने कपड़े बेचन का काम करता है।

गत दिवस वह अपने भतीजे रोहित के साथ टोहाना में सिम्बल रोड पर काली माता मंदिर के पास भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र बबली के कार्यक्रम की तैयारी करवा रहा था।

इसी दौरान टेम्पू उर्फ हरी निवासी इन्द्रा कालोनी टोहाना, प्रोपर्टी डीलर बलदेव ग्रोहा निवासी माता वाली जोहड़ी, टोहाना गाड़ी में सवार होकर आए और इन लोगों ने अपनी गाड़ी हमारे ऊपर चढ़ाकर मारने की कोशिश की।

चाचा-भतीजा दोनों ने अपने आप को गाड़ी से बचाया। सुभाष ने आरोप लगाया कि इसके बाद उक्त दोनों ने उन्हें धमकी दी कि अगर तुमने बीजेपी के झंडे लगवाये और कार्यक्रम करवाया तो जान से मार देंगे। इसके बाद रात करीब 8 बजे कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अग्रसैन चौक से अपने घर की तरफ जा रहा था। रास्ते में टेम्पू उर्फ हरी सैनी, अजय नाई, रिन्कू अपे 15-20 साथियों के साथ हाथों में लाठी-डंडे, लोहे की राड, गंडासे व तेजधार हथियार लेकर खड़े थे।

इन लोगों ने उन्हें घरे लिया और दोनों पर हमला कर दिया। सुभाष ने बताया कि इन लोगों ने उसके साथ जा रही उसकीपत्नी को भी चोटें मारी। हरी सैनी ने अपनी रिवाल्वर निकाली और दिखाते हुए कहा कि गोली मारकर अभी उसके परिवार को खत्म कर देगा।

इसके बाद हमलावर उसे दोबारा बीजेपी का प्रोग्राम करवाने पर जान से मारने की धमकी देकर उन्हें अधमरा छोडक़र चले गए। हमले में घायल सुभाष व उसकी पत्नी रिचा दोनों को उपचार के लिएनागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीडित ने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने हरी सैनी, बलदेव ग्रोवर, अजय नाई, रिन्कू व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *