दादा ने पोते की गला दबाकर की हत्या, आहर के पानी में फेंका शव

पलामू, 20 सितंबर (हि.स.) जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के ऊपरी कला गांव के टोला होल्या से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां एक दादा ने अपने पोते शुभम कुमार (08) की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपित दादा ने शव को आहर के पानी में मिट्टी के नीचे दबा दिया। घटना के बाद से आरोपी दादा कपिलदेव सिंह फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है, जब शुभम दूध लेने घर से बाहर निकला था। उसकी मां, खुशबू देवी के अनुसार, शुभम घर से थोड़ी दूर जाने के बाद लापता हो गया था। जब काफी देर तक वह नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों और परिवार वालों ने शुभम का शव आहार के किनारे पानी के नीचे मिट्टी में दबा हुआ पाया। फिलहाल इस जघन्य हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हुसैनाबाद थाना प्रभारी संजय कुमार यादव के नेतृत्व में मामले की जांच जारी है। पुलिस घटना के सभी पहलुओं की छानबीन कर रही है, ताकि हत्या के पीछे के कारणों का पता चल सके।

घटना के बाद से आरोपी दादा कपिलदेव सिंह फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए गांव और आसपास के इलाकों में लगातार छापेमारी कर रही है। मृतक शुभम कुमार के परिवार में इस घटना के बाद गहरा शोक है। शुभम के पिता अंकुश कुमार सिंह और माँ खुशबू देवी को अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि उनके अपने परिवार के सदस्य ने ही उनके बेटे की जान ले ली। पूरे गांव में इस घटना से सनसनी फैल गई है और लोग सदमे में हैं। पुलिस ने स्थानीय निवासियों से अपील की है कि अगर आरोपी की कोई जानकारी मिले, तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। मामले की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस पूरे क्षेत्र में सतर्कता बरत रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *