भाजपा की सरकार बनी तो संथाल में लागू करेंगे एनआरसी : हिमंत बिस्वा सरमा

साहिबगंज, 19 सितंबर (हि.स.)। असम के मुख्यमंत्री और झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि झारखंड में भाजपा की सरकार बनी तो संथाल में एनआरसी लागू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आज वक्त की यही मांग है।

साहिबगंज में हिमंत ने साफ-साफ शब्दों में कहा कि झारखंड में भाजपा की सरकार बनने पर संथाल में एनआरसी तत्काल प्रभाव से लागू किया जाएगा। इसके लिए केंद्र सरकार से बात की जाएगी। हिमंत बिस्वा सरमा गुरुवार को साहिबगंज भाजपा की परिवर्तन यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जल्द ही झारखंड में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। इस बार चुनाव में हेमंत सरकार की वादा खिलाफी व बांग्लादेशी घुसपैठ का मुद्दा को लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी।

उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठ संथाल के लिए बड़ा मुद्दा बन चुका है। इस बार झारखंड में हमारी सरकार बनी तो संथाल में एनआरसी लागू होगा। कड़ी सख्ती से बांग्लादेशी घुसपैठ की छानबीन कर उन्हें देश से निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने पिछले चुनाव में जो जो वादा किया था किसी भी वादे में खड़ा नहीं उतर सके हैं। जनता को इनके वादाखिलाफी को लेकर बताऐंगे। इस बार विश्वास है कि झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी। इस चुनाव अभियान की शुरुआत गृह मंत्री अमित शाह भोगनाडीह से करने जा रहे हैं। यहां से शुभारंभ के बाद पूरे जिले में परिवर्तन यात्रा की शुरुआत होगी। जागरुकता रथ के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जाएगा।

शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह साहिबगंज पहुंचने वाले हैं। वो सिदो-कान्हू की जन्मस्थली भोगनाडीह से परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे। साहिबगंज पुलिस लाइन मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने असम के मुख्यमंत्री पहुंचे हुए थे। पुलिस लाइन मैदान तैयारी का निरीक्षण किया और राजमहल विधायक अनंत ओझा और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश से तैयारी का जायजा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *